Nalanda: नालंदा में दबंगों ने घर में घुसकर पीटा, गांव से भगाने की धमकी दी, जानें क्या है पूरा मामला?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2304319

Nalanda: नालंदा में दबंगों ने घर में घुसकर पीटा, गांव से भगाने की धमकी दी, जानें क्या है पूरा मामला?

Bihar Crime News: बेगूसराय में एक दबंग किरायेदार ने मकान का किराया मांगने पर मकान मालिक को पीट दिया. आरोपी ने लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मकान मालिक को अधमरा कर दिया. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में दबंगों ने कानून व्यवस्था की धज्जियां उड़ाकर रख दी हैं. ताजा मामला भागन बीघा ओपी थाना क्षेत्र इलाके के अंबा गांव की है. जहां कूड़ा फेंकने के मामूली से विवाद को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को पीटा. अपराधियों ने इंसानों के साथ जानवरों को भी नहीं छोड़ा. बेजुबानों को भी मार-मारकर अधमरा कर दिया. इतना ही नहीं इसके बाद पीड़ित परिवार को गांव छोड़कर भाग जाने की धमकी भी दी. अब पीड़ित परिवार पुलिस से अपनी जान की सुरक्षा मांग रहा है.  पीड़ित परिवार ने बताया कि उन्होंने 2 दिन पहले गांव के ही एक व्यक्ति के खेत में कूड़ा फेंक दिया था. इसी के विवाद को लेकर दबंग नाराज हो गए. शनिवार (22 जून) को उन्होंने घर पर चढ़कर पहले रोड़ाबाजी की और गेट तोड़कर अंदर घुस आए. घर में मौजूद सभी लोगों के साथ मारपीट की. जिसमें तीन लोग जख्मी हो गए.

आज (रविवार, 23 जून) की सुबह भी दबंगों ने इसी घटना को दोहराया. आज दबंगों ने परिवार के साथ-साथ उनके मवेशियों को भी बुरी तरह पीटा. इतना ही नहीं परिवार को गांव छोड़ने की धमकी भी दी है. पीड़ित ने बताया कि दबंगों ने गांव नहीं छोड़ने पर इससे भी बड़ा अंजाम भुगतने की धमकी दी है. पीड़ित परिवार का आरोप है कि वे लोग घटना के वक्त पुलिस को फोन करते रहे, लेकिन पुलिस डेढ़ घंटे बाद पहुंची. मारपीट के डेढ़ घंटे बाद पहुंची पुलिस टीम ने सभी घायलों को बिहार शरीफ अस्पताल में भर्ती कराया है. पीड़ित परिवार अब डर के साये में जी रहा है और पुलिस के बड़े अधिकारियों से अपनी जान की सुरक्षा मांग रहा है.

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर की दोस्ती फिर नौकरी के लिए बुलाया मोतिहारी, अपहरण कर पिता से मांगी फिरौती

उधर बेगूसराय में एक दबंग किरायेदार ने मकान का किराया मांगने पर मकान मालिक को पीट दिया. आरोपी ने लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मकान मालिक को अधमरा कर दिया. यह घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिनोदपुर गांव की है. पीड़ित मकान मालिक दीपक कुमार पासवान को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसने बताया है कि जब वह मकान का किराया मांगने गया तो तो किराएदार दिलीप पासवान ने किराया देने से इनकार किया. इसके बाद उन्होंने मकान खाली करने के लिए कहा गया. बस इसी से नाराज होकर दिलीप पासवान पूरे परिवार के साथ मिलकर लाठी-डंडों और लोहे की रॉड से उन पर जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल इस घटना की सूचना मुफस्सिल थाना पुलिस को दी. मौके पर मुफस्सिल थाने के पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

Trending news